sapne me devi ka mandir dekhna Fundamentals Explained

Wiki Article

सपने में सिंदूरी कलर दिखाई देना का क्या मतलब होता है? →

अगर कोई व्यक्ति अपने सपने में दुर्गा माता का मूर्ति देखता है तो इसका मतलब यह होगा कि माता रानी उस पर प्रसन्न है और इसीलिए वह मैं अपना दर्शन मूर्ति रूप में दे रही है इसलिए देखने वाले व्यक्ति को चाहिए कि वह माता रानी की भक्ति को बढ़ा दे उनकी पूजा पाठ को बढ़ा दे ताकि सभी प्रकार के सुख सुविधा प्राप्त करते हुए इसी जन्म में मुक्ति का द्वार माता रानी खोल दें जो माता रानी के दर्शन से फल प्राप्त होता है वही माता रानी की मूर्ति के दर्शन से भी प्राप्त होता है माता रानी प्रसन्न होकर ही अपने भक्तों को मूर्ति का दर्शन प्रदान करते हैं।

सपने में मछली दिखना शुभ या अशुभ, जानें मतलब

आप किसी भय के अपने कार्य पर ध्यान दें और अपने पास की किसी मन्दिर में जा कर दर्शन अवश्य प्राप्त करें।

अगर आप सपने में कोई मंदिर देखते हैं तो स्वप्न शास्त्र के अनुसार इसका अर्थ है कि अगर आपके किसी कार्य में बाधा आ रही तो वो दूर हो सकती हैं और सफलता मिल सकती है.

अगर कोई व्यक्ति अपने सपने में दुर्गा माता को देखता है इसका मतलब यह होगा कि आने वाले समय में उसके घर में या उसके ऊपर जो भी परेशानी चल रही है वह दूर हो जाएगी उसके सारे शत्रु नष्ट हो जाएंगे और माता रानी की भक्ति बढ़ने लगेगी घर में सुख शांति बढ़ने लगेगी अगर अप कोई साधना कर रहे तो साधना में आपको सिद्धि प्राप्त होगी।

महामृत्युंजय मंत्र के चमत्कारिक रहस्य

स्वप्न शास्त्र के अनुसार, अगर किसी व्यक्ति को सपने में आधा चंद्रमा दिखाई देता है तो इसका अर्थ यह है कि आपको व्यापार में लाभ मिलने वाला है अगर करियर को लेकर परेशान है तो आपको परेशानियां दूर हो सकती हैं। जो लोग बेरोजगार हैं उनको रोजगार मिल सकता है। यानि आपके करियर और कारोबार के लिए यह सपना बहुत ही शुभ माना जाता है। इसके साथ ही यह सपना कारोबार के सिलसिले में यात्राएं करने का संकेत भी देता है।

किसी भी प्रकार का संदेह हो या प्रश्न है, तो आप नीचे कमेंट में पूछ सकते हैं. 

इसके अलावा स्वप्न शास्त्र एवं लाल किताब के मुताबिक सपने में शिव मंदिर देखने के सभी परिणाम शुभ एवं अनुकूल बताए गए हैं। हालांकि सपने में शिव मंदिर आप किस तरह से देख रहे हैं, किस अवस्था में देख रहे हैं, किस रंग का शिव मंदिर देख sapne me mata ka mandir dekhna रहे हैं। 

देवालयस्य वा कश्चित्तथोत्तमफलप्रदम्।।

हम आपको बता दें कि यह केवल अपने बिजनेस को सक्सेसफुल बनाने के लिए और पैसे ऐंठने के लिए ज्योतिषाचार्य ऐसा कहते हैं क्योंकि ज्योतिष शास्त्र की मानें तो सपने में शिव मंदिर देखना बिल्कुल अच्छा माना जाता है। इस बात का प्रमाण- सामुद्रिक शास्त्र में मिल जाता है। 

बिजनेस न्यूजनितिन गडकरी ने दो-तीन साल का हवाला देकर किस बड़े बदलाव की कही बात?

इस प्रकार के सपने देखने वाले व्यक्ति के जीवन में शीघ्र ही लक्ष्मी की कृपा होती है.

Report this wiki page